बिग बॉस 11 के टॉप 5 में पहुंचकर घर से बाहर हो चुके बेस्ट एंटरटेनर रहे एक्स कंटेस्टेंट आकाश ददलानी ने शो बाहर अाने के बाद कई बातें शेयर की हैं. इंडिया टुडे से बात करते हुए आकाश ने शो और खुद से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है.

 1. घर में अपने एक्सपीर‍ियंस को लेकर बात करते हुए आकाश ने कहा कि बिग बॉस की जर्नी बहुत अच्छी रही. पहले मैंने सोचा था कि मैं घर से एक महीने में ही बाहर आ जाऊंगा लेकिन मैं सभी को टफ कॉम्पटिशन दिया. मैं बहुत खुश हूं कि मैंने घर में काफी लंबा टाइम बिताया.

2. आकाश को कई लोगों ने परेशान करना वाला और पागल इंसान समझ लिया था. इस बारे में बताते हुए आकाश ने कहा कि ये सब गेम का पार्ट था. घर में रेडियो, टीवी जैसा कुछ नहीं होता तो हम आइडिया बनाते थे एंटरटेन होने के. छोटी-छोटी बातें कंट्रोवर्सी बन जाती थीं. घर में बैंग-बैंग रैप करने में और टास्क करने में बहुत मजा आता था.

 3. जब आकाश से दोस्तों और उनके साथ हुई लड़ाई के बारे में पूछा गया तो आकाश का कहना था कि ये गेम था. मैं सबको दिखाना चाहता था कि आकाश अकेले भी गेम खेल सकता है. मैं बिना किसी वजह से चम्मचागिरि नहीं कर सकता. मुझे जिंदगी जीने के लिए टीम चाहिए गेम में नहीं.

4. शिल्पा के साथ चीजें क्यों खराब हुई पर आकाश का कहना था कि वो बहुत अच्छी इंसान है. उसने मुझे और अर्शी को अच्छी बात समझाई थी. मुझे शो और बिग बॉस के किसी भी कंटेस्टेंट से कोई भी शिकवा नहीं हैं. सलमान दुनिया के सबसे अच्छे इंसान हैं.

5. शिल्पा के लगाए आरोपों के बारे में बताते हुए आकाश का कहना था कि वो मेरी बट पर मारती थी और मैं मजाक में उसके गाल में किस करता था. शुरुआत के 10 दिन सब अच्छा था लेकिन बाद में हमारी लड़ाई हुई और चीजें खराब हो गईं. मैं कुछ दिन पहले उससे माफी भी मांग ली थी. उसने मुझे गुड लक विश किया और जब मैं घर से बाहर आया तो उसकी आंखों में आंसू थे. 

6. शिल्पा के अलावा लुसिंडा के लगाए आरोपों पर आकाश का कहना था कि घर से बाहर आने के बाद मैं उससे माफी मांग ली थी. यहां तक कि हम सब ने मिलकर पार्टी भी की. वो एक बहुत अच्छी इंसान है.

 7. शो को कौन जीत सकता है के जवाब में आकाश का कहना था कि वो पुनीश को जीतते हुए देखना चाहता है. लेकिन मास्टरमाइंड विकास भी विनर बन सकते हैं. वहीं हिना को आकाश ने स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बताया.

8. आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए आकाश ने बताया कि वो सिंगर पावनी पांडे के साथ कुछ प्लान कर रहा है जिसकी जानकारी बात में आएगी. 9. पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हुए आकाश का कहना था कि वो अभी सिर्फ 25 साल का है तो उसका करियर ही उसकी गर्लफ्रेंड है फिलहाल.