यकीनन इस घटना के बारे में जानकर आपका इंसानियत पर से भरोसा उठ जाएगा। घटना की तस्वीर से ही इतनी पीड़ा झलक रही है। आप खबर को पढ़ेंगे तो आपको शायद खुद से भी चिढ़न होने लगेगी।  


इस बेजुबान जानवर ने दो साल तक जितनी यातनाएं झेली होंगी आपको समझ आ जाएगा। अब जरा सोचिए अगर ऐसा किसी इंसान के साथ हुआ होता तो..? 


देखने में यह विशालकाय मगरमच्छ जरूर है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इसे दर्द नहीं होता। बराबर उतना दर्द होता है जितना एक आम इंसान को होगा। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह मगरमच्छ धीरे-धीरे मौत के मुंह में समा रहा है। दरअसल, यह मगरमच्छ अब ढंग से कुछ खा भी नहीं पाता। ताज्जुब तो इस बात पर होता है कि 2 साल तक लोगों ने इसे इस हाल में देखा फिर भी किसी का दिल नहीं पसीजा। 

गौरतलब हो यह तस्वीर 2 साल पहले की है, लेकिन यहां घूमने आने वाले लोग बताते हैं कि उन्हें अब भी यह मगरमच्छ नजर आता है। ऐसे में क्या उसके मरने का इंतजार किया जाएगा..? नहीं न।इसके गले में टायर को लेकर ये खबर सामने आई है कि इसे किसी ने पालने की कोशिश की थी जब ऐसा हो न सका तो उसने इसके गले में यह टायर फंसा दिया।


पेशेवर ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि मगरमच्छ की मौत ऐसे हो सकती है। साफ है कि उस शख्स ने मगरमच्छ के साथ ऐसा क्यों किया। वह इसे तड़प-तड़प कर मरता हुआ देखना चाहता था।