जालंधर- एयरटेल ने यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए अपने पोस्टपेड और V-फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक तोहफा पेश किया है। कंपनी एयरटेल TV एप्प डाउनलोड करने पर Amazon प्राइम सर्विस का सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए मुफ्त में दे रही है। इस ऑफर के बाद एयरटेल यूजर्स अमेजन की वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं का मुफ्त लाभ ले सकेंगे। हांलाकि ये ऑफर केवल उन एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स के लिए है जो 499 रुपए या उससे ज्यादा का मायइनफिनिटी प्लान खरीदते हैं या उन V-फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है जो 1 हजार रुपए या उससे ज्यादा का प्लान खरीदते हैं।


 


ऐसे करें एक्टिवेट 


इस ऑफर पाने के लिए वैलिड कस्टमर्स को एयरटेल टीवी एप्प डाउनलोड कर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से लॉगिन करना होगा और यूजर्स को नीचे स्क्रोल करने पर अमेजन प्राइम का बैनर नजर आएगा। इसके बाद बैनर पर क्लिक करते ही डायलॉग बॉक्स नजर आएगा, जिसमें प्राइम सर्विस की जानकारियां होंगी और इसमें एक्टिवेट नाउ पर क्लिक करना होगा व यूजर्स को अपना अमेजन लॉगिन क्रिएट करना होगा।


 


वेरिफाई हो जाने के बाद यूजर 365 दिनों के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा पाएंगे। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरटेल और अमेजन के बीच ये साझेदारी केवल दिसंबर तक के लिए है जिसमें जो यूजर्स अभी सर्विस को उपलब्ध कराते हैं उन्हें 12 महीने तक ऑफर का लाभ मिलेगा, वहीं यदि कोई यूजर अप्रैल में सर्विस लेगा उसे केवल 9 महीने का लाभ मिलेगा।