नई दिल्ली: आपके जहन में अभी भी भारतीय कप्तान विराट कोहली के उस फ्लैट की तस्वीर रह रहकर कौंध रही होगी, जिसकी खिड़की से उन्होंने कुछ दिन पहले समुद्र का नजारा दिखाया था. तब ज्यादातर क्रिकेटप्रेमियों ने सोचा कि यह विराट कोहली का अपना फ्लैट है. बहरहाल आपको बता दें कि यह कोहली का अपना नहीं बल्कि किराए का फ्लैट है. और भारतीय कप्तान इसके लिए भारी-भरकम 15 लाख रुपये हर महीने किराया चुका रहे हैं. लेकिन विराट कोहली यह रकम खुशी-खुशी नहीं बल्कि मजबूरी में चुका रहे हैं. 

दो-चार दिन पहले की बात है, जब कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सेल्फी लेते हुए फोटो क्या डाली, तो यह तुरंत ही उनके चाहने वाले करोड़ों प्रशंसकों और क्रिकेटप्रेमियों में वायरल हो गई. हर दूसरा प्रशंसक कोहली के फ्लैट की ही चर्चा कर रहा था. यह तस्वीर पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद विराट ने इसी फ्लैट में अपने डांसिंग चैलेंज का विडियो भी पोस्ट किया था. तब लोगों ने सोचा कि यही वह फ्लैट है, जो विराट कोहली ने साल 2016 में 34 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

लेकिन सूत्रों के अनुसार अब जो खबरें आ रही हैं, उसके अनुसार यह तस्वीर थी तो वर्ली इलाके की ही, लेकिन यह किसी दूसरी बिल्डिंग की थी. और यह वह बिल्डिंग थी, जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हर महीने 15 लाख रुपये किराया चुकाकर रह रहे हैं.

 बता दें कि कोहली का यह किराए का फ्लैड राहेजा लीजैंड में और डा. एनी बेसेंट रोड पर स्थित है. फ्लैट 2,675 स्कवॉयर फीट कॉर्पेट एरिया में बना है. और यह बिल्डिंग के 40वें फ्लोर पर है. कोहली ने यह फ्लैट 24 महीने और 16 दिन के लिए किराए पर लिया हुआ है. साथ ही कोहली ने इसके लिए 1.50 करोड़ एडवांस डिपॉजिट कराया और उनके एक 1.01 लाख रुपये स्टॉम्प ड्यूटी पर खर्च हुए.

सूत्रों के मुताबिक वर्ली में कोहली साल 2016 में खरीदा गया फ्लैट 7,000 स्कवॉयर फीट में फैला हुआ है. इसी के लिए उन्होंने 34 करोड़ रुपये चुकाए हैं, लेकिन इसमें अभी भी काम चल रहा है और इसे पूरी तरह दुरुस्त होने में समय लगेगा. यही वजह है कि कोहली ने दो साल के लिए फ्लैट किराए पर लिया. और वह 15  लाख रुपये से भी ज्यादा किराया हर महीने चुकाने को मजबूर हैं.