मुंबई. बॉलीवुड में बैक टू बैट हिट गाने देकर फेमस हुए अरिजीत सिंह 25 अप्रैल को 31 साल के हो गए हैं। 'आशिकी-2' के गानों से रातों रात लाइमलाइट में आए अरिजीत अबतक 200 से भी ज्यादा गाने गा चुके हैं। अपनी पर्सनल लाइफ पर बात न करने वाले अरिजीत को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने दो शादियां की है। फर्स्ट वाइफ से तलाक होने के बाद उन्होंने एक बच्ची की मां से दूसरी शादी की थी। उनकी दूसरी वाइफ कोयल उनकी चाइल्डहुड फ्रेंड हैं। 

- अरिजीत ने एक म्यूजिक प्रोग्राम में उनकी को-कंटेस्टेंट रहीं कोयल सिंह से 2013 में शादी की थी।


- ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और इसी साल (2013) दोनों की तलाक भी हो गया। साथ ही कोयल की न कोई फोटो और न ही कभी कोई जानकारी सामने आई।


- बाद में अरिजीत ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से बंगाली रीति रिवाज से गुपचुप शादी की (2014) थी। दोनों की ये दूसरी शादी थी।

- कोयल को पहली शादी से एक बच्ची भी थी। अरिजीत ने अपनी दूसरी शादी की जानकारी लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी थी।

- बता दें कि एक इंटरव्यू में जब अरिजीत से उनकी दूसरी शादी की बात पूछी गई तो उन्होंने पर्सनल सवाल करने से रिपोर्टर को मना कर दिया था।



विवादों से रहा अरिजीत का नाता

- अरिजीत सिंह का कॉन्ट्रोवर्सी से भी नाता रहा है। 2013 में वे एक इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर पर भड़क गए थे, जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

- 2015 में उन्हें गैंगस्टर रवि पुजारी से 5 करोड़ रुपए के लिए धमकी भरा फोन आया था। हालांकि, अरिजीत ने इसकी पुलिस कम्प्लेन नहीं की थी।