दुनिया को अलविदा कह गए टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉ. हंसराज हाथी सोमवार सुबह दुनिया को अलविदा कह गए। डॉ. हाथी उर्फ कवि कुमार आजाद का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। कवि के जाने से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल छाया हुआ है। वहीं, शो की टीम भी कवि के यूम अचानक चले जाने से सकते में हैं। कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार मीरा रोड की श्मशान भूमि पर कर दिया गया है। उनकी अंतिम यात्रा और अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। ये फोटोज देख आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। कवि के यूं दुनिया से अचानक अलविदा कहने का दुख हर किसी को है। कवि का परिवार उनके यूं चले जाने से सकते में हैं। अंतिम संस्कार की फोटो में आप देखेंगे की उनके परिवार की रो-रो कर क्या हालत हो गई है। उनकी आखिरी झलक पाने के लिए भारी संख्या में वहां फैंस मौजूद हैं।

7 जुलाई को ही आजाद ने अपने शो मेकर्स से बात रखी थी कि उनके सीक्वेंस का शॉर्ट उसी दिन पूरा कर लिया जाए। शो की टीम कवि के साथ बिताए लम्हों को ही याद कर रही है। हर किसी का बस, यही कहना है कि आखिरी वक्त में उनसे बात भी नहीं कर पाए। कवि कुमार ने शादी नहीं की थी। वे यहां मुंबई में अपने पापा, मम्मी, भाई और बहन के साथ ही रहते थे।   

कवि कुमार आजाद सिर्फ टीवी शो में ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। कवि ने मेला और जोधा अकबर जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्हें अपने नाम की तरह कविताएं लिखने का भी काफी शौंक था। कवि तारक मेहता का उल्टा चश्मा से शो शुरू होने के एक साल बाद जुड़े थे। और फिर लगातार पिछले 9 साल से शो का हिस्सा बने हुए हैं।