राजगढ़ एसपी सिमाला प्रसाद के ख़िलाफ कांग्रेस चुनाव आयोग चली गयी है. उसने आयोग से शिकायत की है कि राजगढ़ एसपी सिमाला प्रसाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को प्रमोट कर रही हैं. कांग्रेस ने सिमाला प्रसाद के ट्रांसफर की मांग आयोग से की है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आरोप लगाया कि सिमाला प्रसाद एसपी जैसे ज़िम्मेदार सरकारी पद पर रहते हुए मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान का प्रचार कर रही हैं. उन्होंने अपने Twitter पर मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का फोटो ट्वीट किया था. कांग्रेस ने इसे सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा का प्रचार मानते हुए निर्वाचन आयोग में शिकायत की. पार्टी ने सिमाला प्रसाद के ख़िलाफ कार्रवाई की मांग आयोग से की. शिकायत में कहा गया कि उनका राजगढ़ से ट्रांसफर किया जाए. राजगढ़ एसपी सिमाला प्रसाद भिंड से बीजेपी सांसद भागीरथ प्रसाद की बेटी हैं. हालांकि कांग्रेस की शिकायत के बाद सिमाला ने अपने ट्विटर एकाउंट से ये ट्वीट हटा लिया.

इससे पहले कांग्रेस नेता जे पी धनोपिया के नेतृत्व में पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने भोपाल के नरेला विधान क्षेत्र में बोगस वोटर्स की शिकायत  आयोग से की थी. कांग्रेस का कहना है नरेला इलाके में 11 हज़ार बोगस मतदाता हैं.