नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले किसी भी मैच में बहुत कुछ दांव पर लग जाता है और खासकर जब मैच क्रिकेट का हो तो इंटेनसिटी जबरदस्त होती है. बुधवार (19 सितंबर) को एशिया कप 2018 का भारत-पाकिस्तान मैच भी इसका अपवाद नहीं रहा. दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में दोनों देशों के समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद थे. मैच से पहले खिलाड़ी अपने अपने देशों का राष्ट्रगान गाते हैं. ऐसे में एक पाकिस्तानी फैन ने अपने एक खास गेस्चर से भारतीयों का दिल भी जीत लिया है. 

मैच से पहले जब दोनों देशों का राष्ट्रगान हो रहा होता है तो कैमरा स्टेडियम में बैठे दर्शकों को भी दिखाता है. फैन्स भी राष्ट्रगान बड़े गर्व और खुशी के साथ गाते दिखाई पड़ते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पाकिस्तानी फैन मैच शुरू होने से पहले भारत का राष्ट्रगान (जन गण मन) गा रहा है. अपनी इस अभिव्यक्ति से वह दोनों देशों के बीच शांति का संदेश देता लग रहा है. 
सोशल मीडिया पर यह वीडियो आते ही सुपरहिट हो गया. लोग इस वीडियो की ना केवल तारीफ कर रहे हैं बल्कि इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर भी कर रहे हैं. वायरल होने के बाद इस वीडियो पर लोगों ने बेहतरीन कमेंट किए. भारत का राष्ट्रगान गाने वाले इस शख्स की पहचान आदिल ताज के रूप में हुई. 
लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, इस वीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया, केवल शांति चाहिए, बेवकूफी भरा युद्ध कोई नहीं चाहता. प्रेम का प्रचार करो.
यह घटना उस समय हुई है, जब दोनों देशों के बीच सीमा पर तनाव लगातार बढ़ रहा है. भारत और पाकिस्तान के बीच जितने भी मैच हुए हैं वे कभी एकतरफा नहीं रहे. हर मुकाबले में कड़ा संघर्ष देखने को मिला, लेकिन एशिया कप का मैच बिल्कुल इकतरफा हुआ. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को आसानी से 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ भारत एशिया कप में खेले गए 13 मैचों में 7-5 से आगे हो गया है. एक मैच बिना किसी परिणाम के समाप्त हुआ था.