मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ का 'स्वैग' कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर 545 करोड़ रुपए की कमाई करके नया कीर्तिमान बनाया ही, लेकिन फिल्म के गाने ने उससे बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है. बॉलीवुड के इतिहास में शायद ही आज तक ऐसा हुआ हो.
पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का गाना 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' एक बार फिर चर्चा में है. यह गाना इतना पॉपुलर हुआ कि यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 600 मिलियन यानी  60 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही यह किसी बॉलीवुड फिल्म का भारत में अब तक सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना बन गया है.
गाने की खासियत
इस गाने में हीरो सलमान खान और उनके अपोजिट रोल प्ले कर रहीं कटरीना कैफ के डांस मूव्स टशनभरे अंदाज में देखे जा सकते हैं. वैभवी मरचैंट ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया था. प्यार और भाईचारे का संदेश देने वाले इस गाने को ग्रीक आइसलैंड में फिल्माया गया.
इरशाद कामिल के बोल और विशाल का संगीत
'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' गाने के बोल मशहूर गीतकार इरशाद कामिल ने लिखे हैं और विशाल ददलानी व नेहा भसीन ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. इरशाद 'बेबी को बेस पसंद है', 'अगर तुम साथ हो', 'तुम से ही', 'रब्बा मैं तो मर गया ओए', 'आज दिन चढ़ेया', 'ये इश्क हाए' और 'ओ नादां परिेंदे घर आजा' जैसे सुपरहिट गीत लिख चुके हैं.  वहीं, संगीतकार और गायक विशाल ददलानी 'बेबी को बेस पसंद है', 'मल्हारी', 'बलम पिचकारी', 'शीला की जवानी' जैसे कई ब्लॉकबस्टर हिट सॉन्ग गा चुके हैं.  

22 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म
सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर जिंदा है फिल्म' 22 दिसंबर 2017 को रिलीज हुई थी. यह फिल्म 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है.  वहीं, फिल्म का यह गाना 20 नवंबर को यूट्यूब पर आया था. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया था.