इन्दौर । इन्दौर मैरियट होटल शहरवासियों को भारतीय और विदेशी ज़ायकों से रूबरू करवाने के लिए तरह-तरह के फूड फेस्टिवल का आयोजन करता है। इस बार शहरवासियों को सिंगापुर के फेमस स्वाद से परिचित होने का मौका मिलेगा क्योंकि इन्दौर मैरियट होटल द्वारा 'सिंगापुर फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया है। यह 10 दिवसीय फूड फेस्टिवल इन्दौर मैरियट होटल में 6 से 15 सितम्बर 2019 तक इन्दौर मैरियट होटल के वन एशिया रेस्टोरेंट में किया गया है। 
सिंगापुर फूड फेस्टिवल के अंतर्गत एक फोर कोर्स सेट मेनू है, जिसमें सिंगापुर के लजीज व्यंजनों को रखा गया है। इस मेनू को इन्दौर मैरियट होटल के प्रसिद्ध शेफ हेमंत के द्वारा तैयार किया गया है। 
इन्दौर मैरियट होटल के फ़ूड एंड बेवरेज डायरेक्टर, सोमरूप चंदा ने कहा - इस बार हम शहरवासियों के लिए सिंगापुर के स्वादिष्ट फूड को लेकर आये है। इन्दौर मैरियट होटल के माध्यम से शहरवासियों की ज़ुबान पर अब सिंगापुर का स्वाद भी चढ़ेगा। जिसका एक्सक्लुसिव मेनू हमारे अनुभवी शेफ हेमंत ने तैयार किया है। निश्चित तौर पर हमारे यहां आने वाले मेहमानों को इस बार सिंगापुर फूड के रूप में कुछ ख़ास मिलेगा। हम चाहते हैं कि शहरवासी सिंगापुर के बेहतरीन फूड का लुत्फ़ उठाकर आनंद लें। 
सिंगापुर फूड फेस्टिवल को हर साल दुनिया के कई हिस्सों में मनाया जाता है,  जिसके अंतर्गत वहां के स्थानीय व्यंजन को परोसा जाता है। इन्दौर मैरियट होटल हमेशा से शहरवासियों को अलग और नए स्वादिष्ट व्यंजन पेश करने की कोशिश करते हैं ताकि शहर के खाने के शौकीन लोग हर व्यंजन का आनंद उठा सकें। इस फेस्टिवल के माध्यम से शहरवासियों को अब और भी कुछ खास ज़ायका मिलेगा।
इस फूड फेस्टीवल में शहरवासी सिंगापुर के कुछ लोकप्रिय फूड का लाभ उठा पाएंगे और उस क्रम में सूप, स्टार्टर, मैनकोर्स और डेज़र्ट परोसे जाएंगे। इस फूड फेस्टिवल में बुफे की क़ीमत 1499/- रुपए और लिकर पैकेज की क़ीमत 1999/- रुपए रखी गई है।