नई दिल्ली: भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया. सीरीज 2-0 से अपने नाम की. ओपनिंग की समस्या फिर भी जस की तस रही. मयंक अग्रवाल ने फिर भी कुछ चमक दिखाई, लेकिन केएल राहुल (KL Rahul) परफॉर्म करने में नाकाम रहे. इसको देखते हुए टीम प्रबंधन में फिर से ओपनर को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने कहा है कि टेस्ट मैचों में रोहित शर्मा बतौर ओपनर उतर सकते हैं. इस पर विचार किया जा रहा है. 

एमएसके प्रसाद ने कहा कि चयनसमिति ने वेस्टइंडीज दौरा खत्म होने के बाद कोई बैठक नहीं की है. फिर भी अगली बैठक में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम पर बतौर टेस्ट ओपनर विचार किया जाएगा. बता दें केएल राहुल की लगातार विफलता के बाद रोहित शर्मा को बतौर टेस्ट ओपनर उतारने की वकालत की जा रही थी. पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी रोहित शर्मा से ओपनिंग कराने पर जोर देते रहे हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा को एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. 
एमएसके प्रसाद ने कहा, ‘राहुल अच्छे खिलाड़ी हैं. वे अभी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. हमें निश्चित तौर पर उनकी फॉर्म की चिंता है. उन्हें पिच पर ज्यादा वक्त गुजारने की जरूरत है, ताकि वे फॉर्म में लौट सकें.’ भारत को अब अगली टेस्ट सीरीज अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के खिलाफ खेलनी है.
बता दें कि केएल राहुल विंडीज दौरे पर चार पारियों में 44, 38, 13 और 6 रन ही बना सके थे. दूसरे टेस्ट की बजाय पहले टेस्ट में अच्छी शुरुआत के बावजूद लंबी पारी ना खेल पाना उनकी ज्यादा नाकामी मानी जा रही है. राहुल पिछली 12 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं बना सके हैं. 
 भारत को अब अगली टेस्ट सीरीज अक्टूबर में के खिलाफ खेलनी है. दक्षिण अफ्रीका ने इसके लिए अपनी टेस्ट टीम की घोषणा कर दी है. भारत ने अभी सिर्फ टी20 टीम की घोषणा की है. उसे टेस्ट टीम की घोषणा करना बाकी है. रोहित शर्मा टेस्ट टीम में पहले भी शामिल रहे हैं. माना जा रहा है कि प्रसाद का बयान उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह दिला सकता है.