मुंबई में शिवसेना की दशहरा रैली को संबोधित करते हुए संजय राउत ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में हम 100 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं.
    राउत ने कहा, इस बार विधानसभा चुनाव में हम 100 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैंउद्धव ठाकरे का वादा, 10 रुपये में भोजन, 1 रु में बॉडी चेकअप की सुविधा देंगे

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मंगलवार को कहा कि अगली दशहरा रैली में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के बगल में शिवसेना का मुख्यमंत्री बैठा होगा.

मुंबई में शिवसेना की दशहरा रैली को संबोधित करते हुए संजय राउत ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में हम 100 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के खिलाफ किसी की बोलने की हिम्मत नहीं हुई लेकिन उद्धव ठाकरे ने बोला. ठाकरे ने यह भी कहा था कि गलत नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था की गति धीमी हो गई थी.

संजय राउत ने कहा, अनुच्छेद 370 पर हम सरकार के साथ हैं. बीजेपी कहती है कि जल्द पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को भी हासिल किया जाएगा. इसपर भी हम सरकार के साथ हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को एक आखिरी सबक सिखाओ और उसकी कमर तोड़ दो.

इससे पहले भी शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना था साधा और कहा था कि सत्तारूढ़ बीजेपी के साथ सीट बंटवारे का सवाल भारत के बंटवारे से भी बदतर है. राउत ने मीडियाकर्मियों से कहा, महाराष्ट्र इतना बड़ा है..288 सीटों का बंटवारा भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से भी भयावह है. सरकार के बजाय अगर हम विपक्ष में होते तो स्थिति अलग होती.

'सभी बांग्लादेशियों को बाहर करो'

इसी रैली में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा, अनुच्छेद 370 हटाना बालासाहेब का सपना था. वे राम मंदिर का निर्माण भी चाहते थे. उन्होंने कहा, मैं अमित भाई शाह से आग्रह करता हूं कि सभी बांग्लादेशियों को बाहर करें, बालासाहेब की ऐसी इच्छा थी. सरकार को कॉमन सिविल कोड लाना चाहिए. इस मुद्दे पर हम सरकार के साथ हैं. कानून के सामने हर किसी को समान होना चाहिए.

उद्धव ठाकरे का वादों का पिटारा

दशहरा रैली में उद्धव ठाकरे ने कई घोषणाएं कीं. उन्होंने कहा, शिवसेना 10 रुपये में भोजन देगी और 1 रुपये में बॉडी चेकअप होगा. प्रदेश में 30 फीसदी बिजली सस्ती की जाएगी. ठाकरे ने कहा, मैं कर्ज माफी में भरोसा नहीं करता बल्कि कर्ज से मुक्ति में भरोसा है.

गठबंधन राजनीति के बारे में उद्धव ठाकरे ने कहा, समझौता गठबंधन का एक हिस्सा है. जहां हम नहीं लड़ रहे वहां शिवसेना के कार्यकर्ताओं से माफी मांगते हैं. हमने महाराष्ट्र के लिए समझौता किया है. उद्धव ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से गठबंधन के लिए काम करने की अपील की.