बिग बॉस 13 में पहले हफ्ते किसी भी सदस्य को बेघर नहीं किया गया । वहीं अब दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेशन हो चुके हैं । नॉमिनेशन के बाद ही घर में असली राजनीति देखने को मिलती है । पहले हफ्ते में रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला अच्छे दोस्त दिख रहे थे । दूसरे हफ्ते में इन दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली । सिद्धार्थ ने रश्मि के बजाय आरती को सुरक्षित किया था । अब इस हफ्ते घर से बाहर निकलने वाली कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है ।बिग बॉस खबरी के मुताबिक इस हफ्ते टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर घर से बाहर हो सकती हैं । बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है । इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा, 'दलजीत कौर इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएंगी ।'
इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं, हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है । बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दलजीत कौर और शहनाज गिल नॉमिनेट हुए हैं। इनमें से दलजीत कौर बाहर हो सकती हैं । 
बता दें कि इस बार पहला वीकेंड का वार था । इसमें सलमान खान ने शेफाली बग्गा की खूब तारीफ की थी । टास्क के दौरान उनके आक्रामक रवैये को भी सराहा । शेफाली बग्गा के इस रवैये से कुछ घरवाले नाराज भी थे । बता दें कि बिग बॉस को लेकर टि्वटर पर शो को बंद करने को लेकर मुहिम चली थी । 
शो पर अश्लीलता परोसने का आरोप था । लोगों को शो में Bed Friend Forever कांसेप्ट से दिक्कत थी । मंगलवार को प्रसारित हुए शो में बिग बॉस ने Bed Friend Forever कांसेप्ट को ये कहते हुए खत्म कर दिया है कि अब सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को अच्छे से जान चुके हैं इसलिए Bed Friend Forever को खत्म किया जाता हैं।