नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' पर संकट गहराता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया से शुरू हुआ यह विरोध अब प्रसारण मंत्रालय के कानों तक पहुंच चुका है. एक विधायक द्वारा केंद्रीय मंत्री से शो बंद करने की मांग पर एक्शन भी हो गया है. 

हाल ही में खबर आई है कि 'बिग बॉस' विवाद पर सूचना प्रसारण मंत्रालय ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मॉनिटरिंग सेंटर से रिपोर्ट मांगी है. क्योंकि 'बिग बॉस' के कंटेंट को अश्लील बताते हुए आज यूपी के विधायक समेत कई संगठनों ने विरोध किया है.
बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद की लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अपने पत्र में लिखा है कि बिग बॉस-13 का प्रसारण प्राइम टाइम के स्लॉट में किया जा रहा है, जिसके कंटेट में बेहद ही अश्लीलता और फूहड़ता का खुलेआम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है. 
इस शो को घरेलू माहौल में देखना तक मुश्किल है. साथ ही ऐसे सीरियल जो टीवी के माध्यम से देश के बड़े वर्ग तक सीधा पहुंचते हैं, इनके सेंसर की व्यवस्था फिल्मों की तरह ही सख्ती से की जाए, जिससे इस तरह के अश्लीलता परोसने वाले, सामाजिक समरसता और सांस्कृतिक ताने-बने को नष्ट करने वाले कार्यक्रमों पर रोक लगाई जा सके.
सोशल मीडिया पर भी मांग
दरअसल, 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को बंद करने की मांग सोशल मीडिया पर जोर शोर से की जा रही है.  बीते तीन दिन से धीरे-धीरे ट्विटर पर शो का विरोध शुरू हुआ जो अब काफी जोर पकड़ चुका है. यहां #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं.