पारिवारिक ड्रामा सीरीज़ 'कहने को हमसफर है' के निर्माता अब शो की तीसरी किस्त के साथ वापसी कर रहे हैं। इस घोषणा के बाद से ही प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है और हर कोई इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल और ऐश्वर्या मजुमदार जैसे प्रख्यात गायकों द्वारा विशेष डिजिटल म्यूजिकल कॉन्सर्ट में शो के सबसे प्रतिष्ठित गीत 'ओ मेरे हमसफ़र' पर शानदार प्रदर्शन किया गया। अब नए सीज़न के लिए एक अनूठे और अनोखे डिजिटल प्रीमियर की मेजबानी की जाएगी, जो किसी भी वेब शो के लिए ऐसा पहला अवसर होगा।
इसमें रोनित रॉय यहाँ बोलबाला और चालाक 'रोहित' का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे, वही मोना सिंह अपने किरदार अनन्या और गुरदीप कोहली अपने किरदार पूनम के साथ हमें एक भावनात्मक सफ़र ले जाने के लिए तैयार है। पलक जैन, पूजा बनर्जी, और अपूर्वा अग्निहोत्री जैसे कलाकार भी शो में ड्रामा और ग्लैमर का तड़का लगाएंगे। इस सीज़न के प्रीमियर के लिए कास्ट द्वारा एक अनोखा और कस्टम मेड वीडियो इनविटेशन तैयार किया गया है। इसे लॉकडाउन के कठिन समय के बीच बनाया गया है। यही वजह है कि एक अपरंपरागत डिजिटल प्रीमियर के साथ, सम्पूर्ण कास्ट और क्रू रिलीज़ के दिन के लिए बेहद उत्साहित महसूस कर रही है।
निर्माताओं ने करैक्टर परिचय वीडियो, ट्रेलर और एक अद्वितीय डिजिटल म्यूजिकल कॉन्सर्ट के साथ सभी को अधिक उत्साहित किया । शो के पहले दो सीज़न बेहद सफल रहे थे और निर्माताओं को भरोसा है कि तीसरी किस्त शो को एक उच्च स्तर पर ले जाते हुए, दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ने में सफ़ल रहेगी। शो की खूबी इसके डायलॉग और किरदार परिस्थितियां हैं।