बिहार में एक और गठबंधन का ऐलान, पप्पू यादव और चंद्रशेखर ने बनाया PDA
 

पप्पू यादव की जन अधिकारी पार्टी, चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी, बीएमपी और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) ने मिलकर नए गठबंधन की नींव रखी है. इस गठबंधन का नाम है प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस यानी पीडीए.

 

जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव 


बिहार में वोटिंग से पहले नए समीकरण बनने और बिगड़ने का सिलसिला जारी है. अब पप्पू यादव की जन अधिकारी पार्टी, चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी, बीएमपी और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) ने मिलकर नए गठबंधन की नींव रखी है. इस गठबंधन का नाम है प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस यानी पीडीए.

इस मौके पर जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव ने कहा कि बिहार को कैसे बचाया जाए, उसके लिए ये गठबंधन है. आप मत सोचिए की अंतिम है. कांग्रेस के साथ गठबंधन न करने के सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस की आदत अपमान होना हो गई है. हमने कई बार कहा आइए स्वागत है.

पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश जी वहीं जिन्होंने जीतनराम मांझी का संभु बध किया था. आज नीतीश को ऐश्वर्या तो सुशांत, तो राघुवंश बाबू याद आते हैं.  चंद्रशेखर जी बिहार बचाने के लिए आए हैं. हम स्वागत करेंगे उपेन्द्र कुशवाहा जी का, चिराग पासवान जी का और कांग्रेस का भी. बीजेपी शिखंडी का रोल अदा कर रही है.