नई दिल्ली, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने बीत गए हैं. मुंबई और बिहार पुलिस के बाद सीबीआई को सुशांत की मौच का सच पता लगाने के लिए जांच सौंपी गई. सीबीआई को केस सौंपे काफी वक्त निकल गया है. अभी तक सीबीआई टीम की जांच किसी अंजाम तक नहीं पहुंची है. ऐसे में अब सीबीआई की तरफ से जांच में हो रही देरी पर सवाल उठने लगे हैं.

इसी पर अब सीबीआई की तरफ से बयान सामने आया है. सीबीआई का कहना है कि वे हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. प्रोफेशनल तरीके से एक्टर की मौत की पड़ताल हो रही है. सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की गई. अभी तक सीबीआई की टीम ने किसी भी एंगल को नहीं छोड़ा है. सीबीआई के मुताबिक केस की जांच जारी है.
सुशांत के परिवारवालों से भी होगी पूछताछ

सुशांत केस में अब सीबीआई एक्टर के परिवार से भी पूछताछ कर सकती है. दरअसल, रिया ने मुंबई में सुशांत के परिवारवालों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. ये FIR अब CBI के पास पहुंच गई है. इस FIR पर भी जल्द ही एक्शन लिया जा सकता है. 

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा- अभी तक सीबीआई की तरफ से सुशांत की बहनों को सवाल-जवाब के लिए कोई समन नहीं मिला है. मगर जब भी उन्हें सीबीआई पूछताछ के लिए बुलाएगी, सुशांत की बहनें जरूर वहां पहुंच जाएंगी और पूरा सहयोग देंगी.