मुंबई । अभिनेत्री पायल घोष ने मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के विरुद्ध वर्सोवा थाने में यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में अनुराग कश्यप के समर्थन में हुमा कुरैशी, तापसी पन्नू, कल्कि केकलां, अंजना सुखानी, सुरवीन चावला जैसी अनेक फिल्मी हस्तियां सामने आई थीं, लेकिन पायल का किसी ने समर्थन नहीं किया। अब पायल को बालीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का समर्थन मिला है।
शर्लिन ने ट्विटर पर लिखा- डियर पायल घोष। प्लीज इस बात को समझिए कि आप इस संघर्ष में अकेली नहीं हैं। जो लोग सच्चाई और ईमानदारी को तरजीह देते हैं, वे सब आपके साथ हैं। लोग बोलते हैं- आखिर पायल ने पांच साल क्यों लगाए शिकायत दर्ज कराने में? उन्हें समझना चाहिए कि इस तरह के अनुभवों का खुलासा करने के लिए बहुत बहादुरी की जरूरत होती है। यह आसान नहीं है।
इससे पहले पायल ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को टैग किया था और बिना नाम लेते हुए उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था- मैं कोलकाता के एक सबसे प्रतिष्ठ‍ित कॉलेज की स्टूडेंट रही हूं और मुझे किसी तरह का सपोर्ट नहीं मिल रहा है और एक ऐसी इंसान जो कोलकाता की भी नहीं है, जो एक ड्रग पेडलर है और जिस पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है, उसे कोलकाता में इतना समर्थन मिल रहा है। आखिर क्यों ममता बनर्जी? प्लीज जवाब दें मैडम।