दुबई ।  दुबई में खेले जा रहे आईपीएल 20 - 20 के एक रोमांचक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सुपर ओवर में मुम्बई इंडियंस को पराजित कर जीत हांसिल की। 202 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 201 रन बनाकर मैच टाई करने में सफलता पाई। किन्तु सुपर ओवर में मुम्बई सात रन ही बना सकी जवाब में बैंगलोर  ने 11 रन बनाकर मैच जीत लिया। 
मुंबई इंडियंस की तरफ से ईशान किशन 58 गेंदों में 99 रन की पारी खेली लेकिन वह शतक से चूक गए। उन्होंने 2 चौके और 8 छक्के मारे। उनका साथ दिया कायरन पोलार्ड ने जिन्होंने 23 गेंदों में 2 चौके और 5 छक्के की सहायता से 56 रन का योगदान दिया। इस प्रकार मुंबई ने शुरूआती दो विकेट 16 रन के भीतर खोने के बाद मैच टाई कराने में सफलता पाई। बैंगलोर के लिए उदाना ने दो विकेट लिए यजुवेंद्र चहल एडम जंपा और वाशिंगटन सुंदर ने एक-एक विकेट लिया। 
इससे पहले आईपीएल के कोरोना सीजन में लंबे अरसे बाद अपनी ख्याति के अनुरूप बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 20 ओवर में 201 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतने के बाद रॉयल चैलेंजर्स को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। देवदत्त पदिक्कल और एरोन फिंच ने शुरुआत की। दोनों ने मिलकर 9 ओवर में पहले विकेट के लिए 81 रन जोड़े। एरोन फिंच को ट्रेंट बोल्ट ने पोलार्ड के हाथों लपकवा दिया। अपनी धुआंधार अर्ध शासकीय पारी में फिंच ने 35 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की सहायता से 52 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली का बल्ला आज भी नहीं चला राहुल चहर की गेंद पर रोहित शर्मा ने लपक लिया। कोहली 11 गेंदों में 3 रन ही बना सके। उधर दूसरे छोर पर देवदत्त और एबी डी विलियर्स का तूफान जारी था। देवदत्त ने 40 गेंदों में 5 चौके और दो छक्के की सहायता से 54 रन बनाए। उन्हें ट्रेंट बोल्ट ने पोलार्ड के हाथों कैच कराया। बाद में डिविलियर्स ने शिवम दुबे के साथ मिलकर मैदान के चारों तरफ बेहतरीन शॉट लगाए। डिविलियर्स ने 24 गेंदों में चार चौके और चार छक्के की सहायता से 55 रन बनाए। निचले क्रम में शिवम दुबे ने अच्छे हाथ दिखाए और 10 गेंदों में 3 छक्के और एक चौके की सहायता से 27 रन का योगदान दिया। 20 ओवर में तीन विकेट पर रॉयल चैलेंजर्स  बैंगलोर ने 201 रन बनाए। मुंबई के लिए ट्रेंट बोल्ट ने दो और राहुल चहर ने एक विकेट लिया।