रीवा 11 जनवरी 2022. प्रत्येक मंगलवार को आयोजित होने वाली जनसुनवाई में आज 105 लोगों की समस्यायें सुनीं गई तथा संबंधित अधिकारियों को निराकरण हेतु निर्देशित किया गया। कलेक्ट्रेट के मोहन सभागार में कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी तथा अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह संयुक्त कलेक्टर .के. झा ने आमजनों की समस्यायें सुनीं।

                जनसुनवाई के दौरान लखौरीबाग रीवा में निवासरत रामलखन कुशवाहा के आवेदन पर क्षतिराशि स्वीकृत करने के आवेदन पर कार्यवाही करने, धौरहरा मनगवां निवासी विमला मिश्रा द्वारा जमीन के मुआवजा हेतु आवेदन पर भू अर्जन अधिकारीको प्रकरण का निराकरण करने के निर्देश दिये गये। रामपुर दूबी के रामाधार द्वारा अतिक्रमित भूमि से रास्ता बनाने के आवेदन पर तहसीलदार नईगढ़ी को तथा महाजन टोला के गंगाराम मिश्रा के आवास हेतु आवेदन पर तहसीलदार हुजूर को कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया।

                इस दौरान हटवा सिरमौर निवासी राजेन्द्र प्रताप सिंह ने सत्यापित नकल दिलाये जाने हेतु आवेदन किया। कलेक्टर ने तहसीलदार सिरमौर को कार्यवाही करने एवं मुसौआ के मोहनलाल बगैरह के खसरा सुधार आवेदन पर अनुविभागीय अधिकारी गुढ़ को कार्यवाही हेतु निर्देश दिये गये। भैयालाल कोल बड़ी सौर के हांथ कट जाने पर अतिपूर्ति राशि प्रदाय किये जाने के आवेदन को तहसीलदार सिरमौर को तथा बालकृष्ण मिश्रा बीड़ा के धान खरीदी के भुगतान पर महाप्रबंधक सीसीबी को कार्यवाही किये जाने के निर्देश कलेक्टरने जनसुनवाई में दिये। उन्होंने सुखदाता प्रसाद मिश्रा के सीमांकन कर भूमि से अतिक्रमण हटाने तथा सगर खुर्द में जमीन नामांतरण निरस्त करने के त्रियुगी नारायण मिश्र के आवेदनों पर संबंधित अधिकारियों को भेजकर कार्यवाही करने हेतु निर्देश दिये। जनसुनवाई में विभागीय अधिकारी भी उपस्थित रहे।