मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में चार माह की मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी मासूम बच्ची के पिता का दोस्त निकला. बताया जा रहा है कि वह बच्ची के मां का मौसा है.

घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलेगी. उन्होंने यह भी लिखा को समाज को अपने अंदर झाकने की जरूरत है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि आज मन बहुत व्यथित है, इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोर दिया है. इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य. समाज को अपने अंदर झांकने की ज़रूरत है. प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ़्तार किया है. हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सज़ा मिले.

इस घटना के बाद इंदौर सहित पूरे प्रदेश में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने घटना पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि इंदौर में आठ महीने की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या. हैवानियत की भी हद है. समाज और देश कहॉं जा रहा है ? अपराधी को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए.

वहीं इस मामले पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस घटना ने पूरे इंदौर को शर्मसार कर दिया है,पूरे समाज को चिंतन की जरुरत है. सामाजिक परम्पराओं के टूटने से इस तरह की विकृति परिवारों में प्रवेश कर रही है, जिसे रोकने के समाज के लोगों को बैठकर विचार करने की जरूरत है.