अफगानिस्तान और बांग्लादेश के साथ तीन जून से होने वाली टी-20 मैचों की शृंखला के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 16 सदस्यों की टीम घोषित कर दी है। अफगानिस्तान बोर्ड ने यह जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

देहरादून के रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में तीन जून से बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 शृंखला खेली जानी है। पहला मुकाबला तीन जून को खेला जाना है जबकि दूसरा पांच जून और तीसरा सात जून को खेला जाना है। इसके लिए बांग्लादेश की टीम भी मंगलवार को देहरादून पहुंच गई है।


 


बुधवार को बांग्लादेश की टीम ने स्टेडियम पहुंचकर निरक्षण भी किया। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड इस सीरिज के लिए अपनी टीम की घोषणा पहले ही कर चुका है। इधर बुधवार को अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर टीम में शामिल 16 सदस्यों के नाम की सूची शेयर की है।



अफगानिस्तान टीम

असगर स्तेनिकजाई (कप्तान), मोहम्मद शहजाद विकेटकीपर बल्लेबाज, नजीबुल्लाह टर्की, उसमान घानी, नजीबुल्लाह जदरान, शमिउल्लाह शिनवारी, शफीकुल्लाह शफाक, दार्विष रसूली, करीम जनात, मोहम्द नबी, गुलबादिन नैब, राशिद खान, शराफुद्यीन असरफ, मुजीब उर रहमान, शापूर जदरान, आफताब आलम।


राशिद खान शनिवार को पहुचेंगे दून

अफगानिस्तान के फिरकी गेंदबाज राशिद खान शनिवार को देहरादून अपनी टीम के साथ जुड़ जाएंगे। राशिद खान अभी लंदन में हैं। वह वर्ल्ड इलेवन और विंडीज इलेवन के बीच 31 मई को खेले जाने वाले एकमात्र टी-20 मैच में वर्ल्ड इलेवन की ओर से खेलेंगे। राशिद के साथ बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी तमीम इकबाल भी वर्ल्ड इलेवन से खेल रहे हैं। तमीम की भी शनिवार को टीम से जुड़ने की संभावना है।