दुबई,  टीम इंडिया ने पाकिस्तान को रविवार को खेले गए एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में 9 विकेट से करारी मात दी है. इस जीत का भारतीय फैंस को 14 महीने से इंतजार था, क्योंकि जून 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत की हार के बाद पाकिस्तानी दर्शकों ने टीम इंडिया का मजाक उड़ाया था और उनसे बदसलूकी की थी.

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का खिताब पाकिस्तान ने भारत को हराकर जीता था. जिसके बाद उनके दर्शकों ने ओवल स्टेडियम में जमकर उत्पात मचाया था.
पाकिस्तानी फैंस भारतीय कप्तान कोहली को चिढ़ा रहे थे. इतना ही नहीं उन्होंने शमी, धोनी, युवराज, भुवी और रोहित से पूछा था कि बाप कौन है? जिसके बाद शमी यह सुनकर भड़क गए.

वीडियो में शमी पाकिस्तानी फैंस की ओर बढ़े. हालांकि, पीछे से आ रहे धोनी ने उन्हें समझाया और वहां से शांत कर, ऊपर ले गए. वीडियो में भारतीय टीम को चिढ़ाने वाला व्यक्ति लगातार खिलाड़ियों की ओर चिल्ला रहा था.
कोहली के आने पर पाकिस्तानी फैन ने कोहली को कहा कि क्या हुआ, टूट गई अकड़? वहीं शमी की ओर देखते हुए कहा कि पता लग गया बाप कौन है?
लेकिन, पाकिस्तान की मौजूदा हालत को देखें तो वह एशिया कप 2018 में संघर्ष कर रही है. पाकिस्तान को अब फाइनल में जगह बनाने के लिए बांग्लादेश के खिलाफ सुपर 4 राउंड में अपना आखिरी मुकाबला हर हाल में जीतना होगा. यह मुकाबला इतना आसान नहीं होगा.

अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन ने इस मैच को एक तरफा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. रविवार को पाकिस्तान की इस हार के बाद भारतीय फैंस को बदला लेने का मौका मिल गया. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.