मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया वरियर अपने विंक अंदाज की वजह से खूब फेमस हुईं. उसके बाद अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी प्रिया काफी एक्साइटेड हैं. प्रिया इन दिनों अपनी  फिल्म ''श्रीदेवी बंगलो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में अरबाज खान भी एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे. प्रिया वारियर बॉलीवुड में ढेर सारा काम करना चाहती हैं. उनके फेवरेट सेलिब्रिटी की लिस्ट काफी लंबी है और क्या-क्या प्लान हैं प्रिया के आइए आपको बताते हैं.

जी न्यूज़ से हुई खास बातचीत में प्रिया ने बताया कि अपने बॉलीवुड डेब्यू से वो बहुत खुश हैं, लेकिन विक्की कौशल, सलमान खान, शाहरुख खान के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ काम करना चाहती हैं. प्रिया ने आगे बताया कि अरबाज खान भी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में एक अहम किरदार निभा रहे हैं. अरबाज ने प्रिया को वेट लूज करने की सलाह दी है और एक्टिंग पर ज्यादा फोकस करने के लिए कहा है. 

प्रिया वरियर ने आखिरकार मन बना लिया है कि अब तक वह कुछ भी खा लेती थी, लेकिन अरबाज खान की सलाह मानते ही अब डाइटिंग शुरू करने वाली हैं. फिटनेस और एक्टिंग पर फोकस करने वाली हैं. प्रिया ने ज़ी न्यूज़ पर अपने फैंस के लिए गाना भी गाया. साथ ही कहा कि वो अलग तरह के किरदार करना चाहती हैं ताकि वह अपने विंक इमेज से बाहर आ सकें. 
फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' पर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी पर प्रिया का कहना है कि प्रोड्यूसर्स ने अपनी बात रखी है और नोटिस का जवाब दिया है. वह एक कलाकार हैं और किसी भी तरह के कॉन्ट्रोवर्सी उनके काम पर असर नहीं करेंगी. वहीं अरबाज खान का मानना है कि प्रिया एक उभरता हुआ सितारा हैं. उनमें बहुत पोटेंशियल है. काम पर फोकस करेंगी तो बहुत आगे तक जाएंगे. वहीं फिल्म में कैमियो को लेकर अरबाज ने कहा कि उनका फिल्म में  एक्शन सीन है जो काफी धमाकेदार है.