रामपुर: आजम खान पर लगातार दर्ज हो रहे मुकदमों के बीच शुक्रवार को सपा दफ्तर पर आजम खान ने बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली. मीटिंग में अब्दुल्ला रोने लगे. हालांकि उनके तेवर आजम खान से कम नहीं थे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अपने पिता, अपनी मां और कार्यकर्ताओं के साथ हुए हर जुल्म का हिसाब जब तक जिंदा हैं, ज़रूर लेंगे.  

अब्दुल्ला ने कहा, "मेरी आंख आंसू में उस गरीब की तक़रीफ के आंसू हैं जो आज अपने घरों में सो नही पा रहे हैं. तुम्हारे खिलाफ हर ज़ियाती का सूद सहित हिसाब लूंगा. न उम्मीद मत होना. मेरा कोई आंसू इसलिए नहीं कि मैं किसी चीज से डरता हूं." अब्दुल्लाह ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि जिस दिन ये पहिया पलटेगा, उस दिन नइंसाफी के हर सुलूक़ का जवाब देना होगा और कानूनी हदों में देना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि हम उपचुनाव जीतेंगे और हिसाब सूद के साथ लेंगे.

इधर, रामपुर में बिजली विभाग ने आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा पर करीब 29 लाख का जुर्माना लगाया है. हमसफर रिजॉर्ट्स पर कल बिजली चोरी पकड़ी गई थी. हमसफर रिजॉर्ट्स आज़म खान का परिवार चलाता है. फातिमा पर  थाना कोतवाली में बिजली चोरी का मुकदमा भी हुआ था.
हमसफर रिजॉर्ट्स में 5केवी के कनेक्शन से अतिरिक्त 33870w का बिजली उपयोग मिला था. 5 विंडो एसी, 9 स्पिट एसी, 10 पंखे सहित कनेक्शन से ज़्यादा लोड की चोरी पाई गई थी. प्रशासन की छापेमारी के दौरान बिजली चोरी का मामला सामने आया था. विद्युत अधिनियम (2003) की धारा 135 के अंतर्गत मुकदमा हुआ दर्ज था. इस मामले में विभाग ने मोटा जुर्माना लगाया है.