नई दिल्‍ली/सुकमा : नक्सल मोर्चे पर तैनात सीआरपीएफ (CRPF) की 74वीं बटालियन के जवान प्रमोद कुमार ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) जिले मे अपने तीन चाचा द्वारा ज़मीन हड़पने का आरोप लगाते हूए एक विडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जवान अपने नातेदारों पर जमीन हड़कर अपने परिवार का उत्‍पीड़न करने का आरोप लगा रहा है साथ ही जिले के आला अफसरों पर कोई कार्रवाई न करने की बात भी कह रहा है. साथ ही जवान ने चेतावनी भी दी है कि जैसे वे देश की रक्षा के लिए अपनी जान दे सके हैं तो उसी तरह भाईयों को बचाने के लिए पान सिंह तोमर भी बन सकते हैं.
दरअसल, सीआरपीएफ की 74वीं बटालियन के जवान प्रमोद कुमार सुकमा जिले के नक्सल मोर्चे पर तैनात है. इस जवान ने एक वीडियो बनाया है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रमोद कुमार अपने तीन चाचाओं द्वारा दबंगई करने एवं उनके परिवार से मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं.
इसके साथ ही जवान ने हाथरस दिले के एसपी एवं कलेक्टर पर कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया है. जवान प्रमोद कुमरर ने चेतावनी दी है कि अगर देश की रक्षा के लिए वे अपनी जान दे सकते है तो अपने भाईयों को बचाने वे पान सिंह तोमर भी बन सकते हैं. जवान प्रमोद कुमार सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से उचित कार्यवाही करने का आग्रह भी किया है.