Oppo Reno 4 Pro की बिक्री आज से भारत में शुरू हो रही है. ये फोन ग्राहकों के लिए कई ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए उपलब्ध होगा. इस लिस्ट में ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, पेटीएम मॉल, टाटा क्लिक, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, संगीता और पूर्विका के नाम शामिल हैं. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर और रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है.

भारत में Oppo Reno 4 Pro के सिंगल 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 34,990 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे दो कलर ऑप्शन- स्टारी नाइट और सिल्की वाइट में खरीद पाएंगे. सेल ऑफर्स की बात करें ग्राहकों को चुनिंदा बैंकों पर 10 प्रतिशत कैशबैक, Cashify के जरिए एक्सचेंज डिस्काउंट और 9 महीने तक नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स मिलेंगे.

Oppo Reno 4 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड पर चलता है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz सैंपलिंग रेट के साथ 6.5-इंच फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) 3D बॉर्डरलेस सेंस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉ़ड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है. इसके अलावा इसमें 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP मोनो कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए यहां फ्रंट में 32MP का कैमरा मौजूद है.

इसकी मेमोरी 128GB की है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी दिया गया है. सबसे खास बात ये है कि इसमें 4,000mAh की बैटरी के साथ 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही यहां 8GB LPDDR4X रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर मौजूद है. इसके अलावा इसमें मल्टी-कूलिंग सिस्टम दिया गया है, जो बेहतर तरीके से हीट रिलीज करने के लिए ग्रेफाइट ट्यूब, ग्रेफाइट शीट और कॉपर फॉइल के कॉम्बिनेशन का इस्तेमाल करता है.