प्रीमियर लीग में लिवरपूल ने शु्क्रवार को न्यूकैसल यूनाइटेड को 3-1 से हरा दिया। इस मुकाबले में लिवरपूल के खिलाड़ी ट्रेंट अलक्जेंडर ने एक दर्शनीय गोल दागा जिसके चलते उनके इस गोल की तारीफ की जा रही है। 

इंग्लिश प्रीमियर के तहत 17 दिसंबर को लिवरपूल और न्यूकैसल यूनाइटेड के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में लिवरपूल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूकैसल को 3-1 से हराया।  इस मुकाबले में खेले के 87वें मिनट में लिवरपूल के खिलाड़ी ट्रेंड अलेक्जेंडर ने जो शानदार गोल दागा जिसके चलते उनकी तारीफ की जा रही है। इस गोल के जरिए ट्रेंट ने दिखाया कि जब विपक्षी टीम के खिलाफ हमला करने की बात आती है तो उन्हें इतना ऊंचा दर्जा क्यों दिया जाता है। खेल के अंतिम मिनटों में उनके द्वारा किए गए इस गोल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

खेल के 87वें मिनट में दागा गोल

लिवरपूल और न्यूकैसल यूनाइटेड के बीच खेले जा रहे मैच को समाप्त होने में अभी तीन मिनट का समय बाकी थी। ऐसे में लिवरपूल 2-1 से आगे था। टीम जिस तरह डिफेंस कर रही थी उसे देखते हुए लिवरपूल की जीत तय थी। ऐसे में ट्रेंट अलक्जेंडर को न्यूकैसल के बॉक्स के किनारे गेंद मिली। जिसका फायदा उठाते हुए ट्रेंट ने सटीक किक लगाते हुए गेंद को विपक्षी टीम के गोल में पहुंचा दिया। 

न्यूकैसल ने सातवें मिनट में हासिल की बढ़त

न्यूकैसल की टीम ने शुरुआत से ही दबदबा कायम रखते हुए खेल के सातवें 1-0 की बढ़त ले ली। जब के बेहतरीन जोंजो शेल्वी ने गोल दागा। न्यूकैसल यूनाइटेड की यह बढ़त करीब 14 मिनट कायम रही। उसके बाद लिवरपूल ने जवाबी हमला किया  और 21वें मिनट में डियोगो जोटा ने गोल कर लिवरपूल को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद मोहम्मद सालेह ने 25वें मिनट में गोल कर लिवरपूल को 2-1 से आगे कर दिया। इस दौरार न्यूकैसल यूनाइटेड की टीम ने कई बार वापसी की उम्मीद की लेकिन उसकी एक चली। वहीं, खेल के 87वें मिनट में ट्रेंट अलक्जेंडर ने गोल कर अपनी टीम की जीत पर मुहर लगा दी।